Rohit Sharma Birthday: रोहित शर्मा ने दो क्रिकेट-थीम वाले केक के साथ सेलिब्रेट किया अपना 34वां जन्मदिन

Rohit Sharma Birthday Cakes: क्रिकेटर रोहित शर्मा ने 30 अप्रैल 2021 को अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. यह मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान के लिए जश्न मनाने का अवसर था. रोहित शर्मा के जन्मदिन के सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर उनकी पत्नी रितिका सजदेह और क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा ने शेयर कीं.

Rohit Sharma Birthday: रोहित शर्मा ने दो क्रिकेट-थीम वाले केक के साथ सेलिब्रेट किया अपना 34वां जन्मदिन

Rohit Sharma: क्रिकेटर ने अपने नियर और डियर के साथ दो क्रिकेट थीम वाले केक के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया.

खास बातें

  • रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज़ हैं.
  • रोहित की प्रतिभा और कौशल ने उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई
  • रोहित शर्मा ने दिसंबर 2015 में रितिका सजदेह से शादी की.

Rohit Sharma Birthday Cakes: क्रिकेटर रोहित शर्मा ने 30 अप्रैल 2021 को अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. यह मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान के लिए जश्न मनाने का अवसर था जो वर्तमान में अपने आने वाले आईपीएल 2021 मैचों की तैयारी कर रहे हैं. रोहित शर्मा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं उनके परिवार, दोस्तों और क्रिकेटर हरभजन सिंह और सुरेश रैना ने दी. क्रिकेटर ने अपने नियर और डियर के साथ दो क्रिकेट थीम वाले केक के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया. सेलिब्रेशन की तस्वीरों पर एक नज़र डालेंः 

रोहित शर्मा के जन्मदिन के सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर उनकी पत्नी रितिका सजदेह और क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा ने शेयर कीं. हम बुमेरांग वीडियो क्लिप में दो स्वादिष्ट क्रिकेट-थीम वाले केक देख सकते हैं. जहां एक केक क्रिकेट पिच पर आधारित था, वहीं दूसरे में यह दर्शाया गया था कि क्रिकेट स्टेडियम कैसा लगता है. रोहित शर्मा स्वादिष्ट और फंकी केक काटते हुए मुस्कुरा रहे थे. न केवल केक उन लोगों द्वारा खाया गया था, बल्कि क्रीमा डिलाइट को बर्थडे वॉय के चेहरे पर भी लगाया गया था. "हैप्पी बर्थडे, ढेर सारा प्यार" रितिका सजदेह ने एडोरबल तस्वीर में लिखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज़ हैं. उनकी अविश्वसनीय प्रतिभा और कौशल ने उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई है और देश में भी उनके काफी फैंस हैं उन्होंने शॉर्ट फॉर्मेट के आईपीएल खेलों में एक भारतीय द्वारा सबसे ज्यादा छक्के लगाने के साथ-साथ सबसे ज्यादा 'मैन ऑफ द मैच' टाइटल भी अपने नाम किए. व्यक्तिगत मोर्चे पर, रोहित शर्मा ने दिसंबर 2015 में रितिका सजदेह के साथ शादी के बंधन में बंध गए. उनकी चार साल की बेटी है समायरा शर्मा.