सोनम कपूर ने लंदन के एक रेस्टोरेंट में शानदार भारतीय डिनर का लिया मजा

सोनम कपूर खाने की शौकीन हैं और हमने कई मौकों पर इसके सबूत देखे हैं. एक्ट्रेस इन दिनों लंदन में अपने पति आनंद आहूजा के साथ समय बिता रही हैं

सोनम कपूर ने लंदन के एक रेस्टोरेंट में शानदार भारतीय डिनर का लिया मजा

खास बातें

  • एक्ट्रेस इन दिनों लंदन में अपने पति आनंद आहूजा के साथ समय बिता रही हैं.
  • कुछ मजेदार खाने का लुत्फ उठा रही हैं.
  • एक शानदार दावत के लिए लंदन के एक भारतीय रेस्ट्रोरेंट में गईं.

सोनम कपूर खाने की शौकीन हैं और हमने कई मौकों पर इसके सबूत देखे हैं. एक्ट्रेस इन दिनों लंदन में अपने पति आनंद आहूजा के साथ समय बिता रही हैं और कुछ मजेदार खाने का लुत्फ उठा रही हैं. जहां सोनम कपूर हर तरह के व्यंजनों का मजा लेती हैं, वहीं भारतीय भोजन निश्चित रूप से उनके दिल के सबसे करीब है. यहां तक कि लंदन में भी, सोनम कपूर भारत के पाक कला की लिस्ट से स्वादिष्ट व्यंजन आज़माती दिखीं - और यह वाकई ड्रूलवर्दी हैं! हाल ही में, सोनम कपूर एक शानदार दावत के लिए लंदन के एक भारतीय रेस्ट्रोरेंट में गईं. उन्होंने मेन्यू, सजावट और यम्मी ट्रीट की कुछ तस्वीरें क्लिक करके शेयर की. जरा यहां देखें:

क्या आपने देखा इंटरनेट पर कुल्हड़ मोमोज का अजीबोगरीब वीडियो

6qeq8dgo
9a4ou768

सोनम कपूर जिस रेस्टोरेंट में गईं, वह बॉम्बे बस्टल था - जो उनकी सबसे अच्छी दोस्त संयुक्ता नायर का था. एक्ट्रेस ने कई मौकों पर इसे लंदन में अपना फेवरेट इंडियन रेस्टोरेंट बताया है. इस बार, सोनम कपूर कई विकल्पों जैसे चाट, तंदूर के साथ अपने शानदार विंटर मेनू को आज़माने के लिए जा रही थीं. उन्होंने मेनू से दो व्यंजनों की तस्वीरें भी शेयर भी कीं. यहां देखें:

bq9m3gd8
ngc1mo0o

सोनम कपूर ने सबसे पहले पलक पत्ता चाट ट्राई की थी - जो कि तले हुए पालक, टमाटर, अनार और निश्चित रूप से ट्रेडमार्क मसालों के साथ बनाई गई थी. सोनम कपूर ने स्वादिष्ट डिजर्ट का एक क्लिक भी शेयर किया - एक रम पंच पुडिंग जिसमें तीन अलग-अलग प्रकार की आइसक्रीम और कुछ बेरिज़ भी शामिल हैं. इन मुंह में पानी ला देनी वाली तस्वीरों को देखकर निश्चित रूप से हमें भी भूख लगने लगी! हम जल्द ही सोनम कपूर के फूडी साइड की और भी तस्वीरें देखना पसंद करेंगे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनम कपूर जल्द ही 'ब्लाइंड' में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी - जोकि एक थ्रिलर है. उनकी आखिरी ऑन-स्क्रीन आउटिंग दक्षिण के स्टार दुलारे सलमान के साथ 'द जोया फैक्टर' थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Indian Cooking Tips: इन पांच तड़का रेसिपीज के साथ अपने व्यंजनों को दें एक्ट्रा स्वाद

अन्य खबरें