क्या आपने देखा इंटरनेट पर कुल्हड़ मोमोज का अजीबोगरीब वीडियो

राजधानी मे मोमोज के लिए आपको एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है, इन स्टफड डम्पलिंग ने शहर के जायके को भी शामिल कर लिया है, जिससे हमें तंदूरी मोमोज, मंचूरियन मोमोज, बटर चिकन मोमोज और बहुत सी फ्यूजन मोमो रेसिपी मिलती है.

क्या आपने देखा इंटरनेट पर कुल्हड़ मोमोज का अजीबोगरीब वीडियो

खास बातें

  • दिल्ली में खाने के शौकीनों के बीच मोमोज काफी प्रसिद्ध है.
  • मोमोज के लिए आपको एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है.
  • हमारे सामने एक और मोमो एक्सपेरिमेंट है.

अगर आपके सामने लाल चटनी और मेयोनीज के साथ गरमा गरम मोमोज की एक प्लेट रखी हो, तो आप क्या करेंगे? अगर आप हमारी तरह खाने के शौकीन हैं, तो आप इसे मिनटों में खा लेंगे! खासतौर पर दिल्ली में खाने के शौकीनों के बीच मोमोज काफी प्रसिद्ध है. राजधानी मे मोमोज के लिए आपको एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है, इन स्टफड डम्पलिंग ने शहर के जायके को भी शामिल कर लिया है, जिससे हमें तंदूरी मोमोज, मंचूरियन मोमोज, बटर चिकन मोमोज और बहुत सी फ्यूजन मोमो रेसिपी मिलती है. स्ट्रीट वेंडर के एक्सपेरिमेंट्स की बदौलत, हम मोमोज के ऐसे स्वाद प्राप्त करने में सक्षम हुए और आज, हमारे सामने एक और मोमो एक्सपेरिमेंट है. हालांकि, यह मोमो डिश दूसरों की तरह सफल नहीं हो सकती है. कुल्हड़ वाली चाय तो हम सभी ने देखी होगी लेकिन आज हमने कुल्हड़ वाले मोमोज भी देखें: हम पर विश्वास नहीं है? तो जरा यहां देखो:

कबाब खाने के हैं शौकीन तो ट्राई करें चपली कबाब की यह लाजवाब रेसिपी- Recipe Video Inside

वीडियो में स्ट्रीट वेंडर ने शिमला मिर्च, कॉर्न, प्याज, तरह-तरह की चटनी और मसालों का इस्तेमाल कर एक मिश्रण बनाया. फिर उसने मिश्रण में मोमोज डाले और तब तक मिलाते रहे जब तक कि मोमोज मसाले में पूरी तरह कोट न हो जाए. इसके बाद, उन्होंने मैरीनेट किए हुए मोमोज को एक कुल्हड़ में रखा और इसे ढेर सारे चीज से गार्निश किया, फिर उसने उन्हें ओवन में बेक किया. वीडियो को इंस्टाग्राम बेस्ड फूड ब्लॉगर @payaishi_foodie द्वारा अपलोड किया गया था, वीडियो को 1.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है और 87k लाइक्स मिले हैं. ये कुल्हड़ मोमोज दिल्ली में कृष्णा नगर के रैबिट ली कैफे में मिल सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुल्हड़ में मोमोज देखकर इंटरनेट पर खुशी नहीं थी. मोमो के एक फैन ने कमेंट किया, "क्या बेवकूफी भरा कॉसेंप्ट है. हर चीज ही कुल्हड़ में दाल देते हो” जबकि अन्य ने आलोचना की कि कैसे चीज हर स्ट्रीट फूड में अपना रास्ता बनाने में कामयाब हो सकती है, यहां तक कि कुल्हड़ में भी! जाहिर है, कुल्हड़ मोमोज का देसी खाने वालों के बीच कोई प्रशंसक नहीं है.। कुल्हड़ मोमोज के बारे में आप क्या सोचते हैं? क्या आप इंटरनेट से सहमत हैं? या क्या आपको लगता है कि कुल्हड़ मोमोज को दूसरा मौका मिलना चाहिए? हमें इसके बारे में नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं!

Makki ki Roti: सर्दी में घर पर इन दो तरीकों से बनाएं मक्की की रोटी