बेकिंग ट्रे को ओवन में पिघलते देख हैरान हुई महिला, यहां जाने क्या है मामला

फेसबुक यूजर्स ने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में टियाना लोव को फटकार लगाई. उन्होंने सोचा कि यह उसकी गलती थी कि उसने यह नहीं देखा कि ट्रे परोसने के लिए है बेकिंग के लिए नहीं.

बेकिंग ट्रे को ओवन में पिघलते देख हैरान हुई महिला, यहां जाने क्या है मामला

खास बातें

  • मैनचेस्टर की टियाना लोव ने फर्नीचर स्टोर आईकेईए से बेकिंग ट्रे खरीदी.
  • उन्होंने बेकिंग के लिए ट्रे को ओवन में रखा.
  • टियाना ने ट्रे पर लिखा विवरण सही से नहीं पढ़ा था.

बेकिंग को सबसे शुरुआती-अनुकूल खाना पकाने की तकनीकों में से एक कहा जाता है. बस सभी सामग्रियों को मापें, उन्हें एक साथ मिलाएं और एक बढ़िया रिजल्ट देने के लिए उन्हें ओवन में बेक करें. अगर आप सभी स्टेप्स का सही ढंग से पालन करते हैं, तो व्यावहारिक रूप से ऐसा कुछ भी नहीं है जो गलत हो सकता है. हालांकि, ब्रिटेन की एक महिला उस समय सदमे में आ गई जब उसने अपने ओवन में पोटैटो केक पकाने की कोशिश की. मैनचेस्टर की रहने वाली टियाना लोव ने फर्नीचर स्टोर आईकेईए से बेकिंग ट्रे खरीदी. उसने कुछ पोटैटो केक के साथ ओवन में डाल दिया और यह देखकर चौंक गई कि पूरी ट्रे अंदर पिघल गई थी. यहां देखें:

Biryani Recipes: बिरयानी खाने के शौकीन लोगों को बेहद ही पसंद आएंगी ये यूनिक रेसिपीज

आईकेईए के पेज पर एक फेसबुक पोस्ट में उसने लिखा, "आपकी सर्विंग ट्रे को ओवन ट्रे की तरह बनाने के लिए धन्यवाद आईकेईए." इस तरह, टियाना लोव ने जो सोचा था वह एक बेकिंग ट्रे थी जो वास्तव में प्लास्टिक से बनी एक सर्विंग ट्रे थी. यह ओवन में पिघल गया क्योंकि प्लास्टिक उच्च तापमान का सामना नहीं कर सकता. सर्विंग ट्रे पर मैटेलिक पेंट के कारण लोव भ्रमित हो गई, जिससे वह बिल्कुल बेकिंग ट्रे की तरह लग रही थी. टियाना ने स्वीकार किया कि उन्होंने लेबल नहीं पढ़ा, और वास्तव में उसे लगा कि यह सिर्फ लगभग 103 रूपये की है.

फेसबुक यूजर्स ने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में टियाना लोव को फटकार लगाई. उन्होंने सोचा कि यह उसकी गलती थी कि उसने यह नहीं देखा कि ट्रे परोसने के लिए है बेकिंग के लिए नहीं. लोव ने नेगेटिव कमेंट्स पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, "दोस्तों, यह मुझे न तो प्लास्टिक की तरह दिखा और न ही महसूस हो रहा था, यह हल्का वजन महसूस हो रहा था लेकिन मैंने सोचा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि यह सस्ता हाहा है और नहीं, मैंने स्टोर में विवरण स्पष्ट रूप से नहीं पढ़ा."

"किसी भी तरह से आकार या रूप में मैं आईकेईए को दोष नहीं दे रही हूं, कृपया इसे गंभीरता से लेने वाले लोगों इस पोस्ट को हास्य रूप में देखें! आखिरकार, आप इसे साफ करने वाले नहीं थे," उसने कहा.

कुछ यूजर्स ने भी उनके बचाव में कहा कि यह एक ईमानदार गलती थी जो किसी से भी हो सकती है. "आपको लोगों को बताना चाहिए कि यह एक ओवन ट्रे थी, आपके पास एक हार्डकोर ओवन है," एक यूजर ने मजाक में कहा, "निष्पक्ष होने के लिए, यह एक ओवन डिश की तरह दिखता है"

हालांकि टियाना लोव की पोस्ट ने फ़ेसबुक पर लोगों का काफी ध्यान खींचा है, लेकिन अभी तक स्वीडिश फ़र्नीचर द्वारा उनसे संपर्क नहीं किया गया है. लोव माफी की नहीं चाहती है और आईकेईए के लिए बस एक सुझाव है. उसने मिरर से कहा, "आईकेईए को उन्हें वास्तव में प्लास्टिक दिखने और शायद रंग बदलने की जरूरत है, या उन पर एक बड़ा चेतावनी चिन्ह लगाना चाहिए. लेकिन यह मेरी गलती है, उनकी नहीं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Weight loss: तीन चीजों से बना यह रिफ्रेशिंग जीरा ड्रिंक वजन घटाने में कर सकता है मदद