वरुण धवन ने खुद अपने हाथों से बनाई कॉफी और मॉनसून में कॉफी पीने को लेकर कही यह बात...

शुक्रवार दोपहर को वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर एक स्वादिष्ट कॉफी के कप के साथ एक वीडियो पोस्ट किया. Thesubfterentvideo में उन्होंने एक क्विक मॉनसून टिप भी शेयर की.

   | Translated by: Avdhesh Painuly  |  Updated: June 14, 2020 21:47 IST

Reddit
Varun Dhawan Made Coffee With His Own Hands, And Said This Thing About Drinking Coffee In Monsoon

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर मॉनसून के लिए दिया एक टिप

Highlights
  • वरुण धवन सारा अली खान के साथ कुली नंबर 1 में दिखाई देंगे.
  • वरुण धवन को आखिरी बार 'स्ट्रीट डांसर' में देखा गया था.
  • वरुण धवन इंडस्ट्री के फिटेस्ट एक्टर्स में से एक हैं.

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'कुली नंबर 1' से एक और लुक के साथ अपने प्रशंसकों को चौंका दिया. इस नए पोस्टर में वरुण को नकाब पहने हुए देखा जा सकता है, और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, "# coolieno1 हम आएंगे हसने ... ये वादा रहा" (हम आने का वादा करते हैं, आपको हंसाते हैं). हालांकि उन्होंने किसी भी रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की, प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि वह दिन दूर नहीं है. कुली नंबर1 1995 की ब्लॉकबस्टर कुली नं 1 की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. जिसमें गोविंदा ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

पूरे लॉकडाउन में वरुण धवन (Varun Dhawan) इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रिय रहे हैं. कई अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं की तरह, उन्होंने भी हमें रसोई में अपने खाना पकाने के कौशल की झलक दी. शुक्रवार दोपहर को धवन ने इंस्टाग्राम पर एक स्वादिष्ट कॉफी के कप के साथ एक वीडियो पोस्ट किया. Thesubfterentvideo में उन्होंने एक क्विक मॉनसून टिप भी शेयर की.



oc64s57g

"जो मैंने सुना है वह बहुत दिलचस्प है. इस दौरान लोगों को बहुत सारी कॉफी पीनी चाहिए. बहुत सारे, लेकिन कम से कम एक या दो कप अच्छा हो सकता है, यह आपके लिए अच्छा है, यह मैंने मानसून के समय के दौरान सुना है. मैंने इसे खुद बनाया है ", उन्हें बैकग्राउंड में सुना जा सकता है.

कॉफी की तरह गर्म ड्रिंक, डी-कंजेस्ट नाक की मदद करें और अपने गले को शांत करें.

नैनोमेडिसिन और नैनोटेक्नोलॉजी के जर्नल में प्रकाशित एक अध्ययन के अनुसार, कॉफी का सेवन इम्यूनिटी को मजबूत करने के लिए अच्छा विचार हो सकता है. लेकिन सुनिश्चित करें, आप हमेशा उन कपों पर नज़र रखें जो आप पी रहे हैं. अधिक मात्रा में कुछ भी अच्छा करने से ज्यादा नुकसान कर सकता है.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com





Comments

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement