Viral: क्या है दादी के नूडल सूप की सच्चाई, जानें वायरल ट्वीट

Viral: एक ट्विटर उपयोगकर्ता अपनी दादी के हाथों से बनी नूडल सूप को याद करता है. इस वायरल ट्वीट पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई उपयोगकर्ताओं से कंमेंट मिल रहे हैं. वास्तव में बचपन के दिन हमारे जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक हैं. जो दिल को खुश कर देते हैं.

   | Translated by: Aradhana Singh   |  Updated: December 10, 2020 18:30 IST

Reddit
Viral: A Twitter User Fondly Remembered Her Grandmother's Noodle Soup, You Must Know The Bittersweet Truth

Viral: राइस ने लिखा कि कैसे उनकी दादी नूडल सूप के बारे में एक बड़ी बात करेंगी

Highlights
  • बचपन के दिन हमारे जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक हैं
  • दादी ने खुलासा किया कि फेमस नूडल सूप वो कैसे बनाती थी.
  • कई उपयोगकर्ताओं ने दादी को एक जीनीयस बताया.

Viral: बचपन के दिन हमारे जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक हैं. खुश करने वाले पलों को बहुत से लोग आश्चर्यजनक रूप से याद करते हैं, ठीक उसी तरह से जैसे वो खाने वाली चीजों से दोस्ती करते थे और खाते थे. एक ट्विटर उपयोगकर्ता अपनी दादी के हाथों से बनी नूडल सूप को याद करता है. जब वह एक विजिट पर था. हालांकि, उपयोगकर्ता के लिए एक झटका था, जब वर्षों बाद, उसकी दादी ने खुलासा किया कि फेमस नूडल सूप उसके द्वारा घर पर नहीं बनाया गया था, वो वास्तव में स्टोर से खरीदे गए पैकेट से तैयार किया गया था. वायरल ट्वीट पर एक नजर डालिए जो इंटरनेट पर छाया हुआ है. 

माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट पर यूजर @jduffyrice उर्फ ​​जोसी डफी राइस द्वारा किए गए ट्वीट को शेयर किया गया. यह ट्वीट कुछ ही समय में वायरल हो गया जिसके 3.3 हजार लइक्स और सैकड़ों कंमेंट और रीट्विट किए गए. राइस ने लिखा कि कैसे उनकी दादी नूडल सूप के बारे में एक बड़ी बात करेंगी, लेकिन नवजवान ने इसकी सच्चाई लास्ट में बताई. एक बच्चे के रूप में, राइस को लगता था कि उसकी दादी सूप में कुछ विशेष मिलाती. लेकिन जैसे ही मुड के देखा तो सिर्फ पैकेट और पानी निकला. 

दिल को खुश करने वाले वायरल ट्वीट पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई उपयोगकर्ताओं से कंमेंट मिल रहे हैं. कई उपयोगकर्ताओं ने दादी को एक लिजेंट और जीनिस बताया. कुछ ने टिप्पणी की कि कैसे उनकी दादी भी अपने बचपन के दिनों में इसी तरह के दावे करती हैं. अन्य लोगों ने बताया कि यह सिर्फ नूडल सूप रेडीमेड नहीं था, बल्कि दादी के बारे में भी था, जिन्होंने अपने पोते के लिए बेहद प्यार और देखभाल के साथ डिश बनाया था, जो स्वाद में सभी से अलग बनाता है. कंमेंट पर एक नज़र डालें.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

Watch: सर्दियों के मौसम में खुद को रखना है गर्म, तो ट्राई करें लहसुन, अदरक अचार रेसिपी

Street Food: स्ट्रीट फूड्स खाने के हैं शौकिन, तो ट्राई करें ये टेस्टी वेज मोमो रेसिपी

Jaggery-Gur Benefits: कब्ज की समस्या कर रही है परेशान तो डाइट में शामिल करें गुड़, जानें ये 6 अद्भुत लाभ!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Home Remedies: सर्दी खांसी से झटपट आराम पाने के लिए अपनाएं ये आसान घरेलू उपाय!

Health Benefits Of Ashwagandha: इम्यूनिटी, मसल्स और स्किन के लिए फायदेमंद है अश्वगंधा, जानें ये 5 स्वास्थ्य लाभ!

Comments

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement