Aparshakti Khurana: देखेंः एक्टर अपारशक्ति खुराना किस चीज़ी फेवरेट में बिजी हैं

Aparshakti Cheesy Favorite: अपारशक्ति खुराना वीक के बीच में आने वाली सभी परेशानियों को कम्फर्ट पिज्ज़ा के साथ दूर कर रहे हैं. एक्टर के सोशल मीडिया अपडेट में उन्हें पिज्जा का एक लजीज पीस खाते हुए दिखाया गया है.

Aparshakti Khurana: देखेंः एक्टर अपारशक्ति खुराना किस चीज़ी फेवरेट में बिजी हैं

Aparshakti Khurana: अपारशक्ति खुराना अक्सर अपने इंस्टाफ़ैम में अपने फूडी साइड को दिखाते हैं.

खास बातें

  • वीडियो मूल रूप से एक्टर ऋत्विक साहोरे द्वारा पोस्ट किया गया था.
  • अपारशक्ति ने लिखा, "आकृति आहूजा के साथ क्लासिक फ्रेंच टोस्ट.
  • अपारशक्ति खुराना खाने के बड़े शौकीन है.

Aparshakti Cheesy Favorite: अपारशक्ति खुराना वीक के बीच में आने वाली सभी परेशानियों को कम्फर्ट पिज्ज़ा के साथ दूर कर रहे हैं. एक्टर के सोशल मीडिया अपडेट में उन्हें पिज्जा का एक लजीज पीस खाते हुए दिखाया गया है और ऐसा लग रहा है कि जब उनका पसंदीदा फूड उनके सामने होता है तो उन्हें कैमरे के लिए पोज़ देने की कोई परवाह नहीं होती है. वीडियो मूल रूप से एक्टर ऋत्विक साहोरे द्वारा पोस्ट किया गया था, जिन्होंने अपारशक्ति को "पिज्जा मैन" कहा था. खैर, हम अपारशक्ति को इटैलियन डिलाइट से डिस्ट्रेक्टेड होने के लिए दोषी नहीं ठहराते हैं. आखिरकार, खाने वाले ऐसे टेस्टी कम्फ्रट फूड के लिए अपने प्यार से रिलेट हो सकते हैं.

vtrk3f9
अपारशक्ति के दोस्त ने "पिज्जा मैन" कहा था. 

Vaani Kapoor: एक्ट्रेस वाणी कपूर ने इस बेक्ड डेज़र्ट के लिए मजे, देखें तस्वीरें

अपारशक्ति खुराना अक्सर अपने इंस्टाफ़ैम में अपने फूडी साइड को दिखाते हैं. दुबई में रहते हुए, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर शानदार रेसिपीज की तस्वीरें दिखाईं. एक्टर के गैस्ट्रोनॉमिक एडवेंचर्स की शुरुआत एक क्लासिक फ्रेंच टोस्ट से हुई, जो ब्रेड, दूध और अंडे से बनी डिश है. अपारशक्ति ने लिखा, "आकृति आहूजा के साथ क्लासिक फ्रेंच टोस्ट." उन्होंने मनोरम क्रोनट्स के साथ एक कप कॉफी का भी आनंद लिया.

f97l1cr8
"आकृति आहूजा के साथ क्लासिक फ्रेंच टोस्ट."

Malaika Arora: देखेंः एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के संडे लंच प्लेट में क्या था यम्मी डिलाइट

जगाने के लिए फ्रेशी बेक्ड केक साथ आप कैसा फील करेंगे? अपारशक्ति खुराना की फूड डायरी से, हम जानते हैं कि ऐसा ब्रेकफास्ट एक ऐसा ट्रीट है, जिसे भूला नहीं जा सकता है.परफेक्शन के लिए बेक किया हुआ वनीला केक और चाय के भाप से भरे कप के साथ हम ठंडी सुबह के लिए क्रेव कर सकते हैं. एक्टर की तस्वीर में केक ऊपर से गोल्डन और नीचे बिल्कुल सॉफ्ट और मॉइस्ट लग रहा था. क्या हमें टेस्टी ब्रेकफास्ट के बारे में कुछ और कहना चाहिए?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आपको वनीला केक पसंद है, तो इसे इस आसान रेसिपी के साथ कम समय में बनाएं. बिना अंडे के भी एक सिम्पल फ्लफी वनीला केक बनाया जा सकता है. अगर आप इन्हें प्रेशर कुकर में बनाना चाहते हैं, तो इसे बनाने की एक रेसिपी यहां दी गई है.