Aparshakti Khurana: एक्टर अपारशक्ति खुराना ने ब्रेकफास्ट में फ्रेश बेक्ड केक के लिए मजे, देखें तस्वीर

Aparshakti Khurana Breakfast: यदि आप हमसे पूछें, तो फ्रेश बेक किए हुए केक के लिए उठना दुनिया में एक यूनिक एहसास है. लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी में, अपारशक्ति खुराना कुछ ऐसे ही ब्रेकफास्ट का आनंद ले रहे हैं.

Aparshakti Khurana: एक्टर अपारशक्ति खुराना ने ब्रेकफास्ट में फ्रेश बेक्ड केक के लिए मजे, देखें तस्वीर

Aparshakti Khurana: अपारशक्ति खुराना अपने सुबह ओह-सो-यम्मी ब्रेकफास्ट की एक तस्वीर साझा की है.

खास बातें

  • एक्टर उत्तराखंड के रानीखेत में है.
  • ब्रेकफास्ट एक सिम्पल वनिला केक की तरह दिखता है.
  • वनिला केक को घर पर आसानी से बना सकते हैं.

Aparshakti Khurana Breakfast:  यदि आप हमसे पूछें, तो फ्रेश बेक किए हुए केक के लिए उठना दुनिया में एक यूनिक एहसास है. आंखें खोलते ही आपके होश उड़ा देने वाली मीठी सुगंध, इसे केक का स्वर्ग होना चाहिए, है ना? अपनी सबसे लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी में, अपारशक्ति खुराना कुछ ऐसे ही ब्रेकफास्ट का आनंद ले रहे हैं. एक्टर उत्तराखंड के रानीखेत में है, और वह अपने सुबह ओह-सो-यम्मी ब्रेकफास्ट की एक तस्वीर साझा की है जो एक फ्रेश बेक्ड केक और एक भाप से भरा कप है. क्या यह इससे बेहतर भी होता है? हमें ऐसा नहीं लगता!

Bipasha Basu: एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने मां के हाथ से बने बंगाली डिश का लुत्फ उठाया, यहां देखें तस्वीरें

यह एक सिम्पल वनिला केक की तरह दिखता है जिसे पूरी तरह बेक किया गया है, उपर थोड़ा गोल्डन ब्राउन है, और नीचे पूरी तरह से मोइस्ट और सॉफ्ट है. एक्टर ने उस व्यक्ति को धन्यवाद दिया है. "यूनिक केक के लिए धन्यवाद सुधा चाची" लाल दिल इमोजी की एक स्ट्रिंग के साथ लिखकर धन्यवाद दिया है. यह तस्वीर हमें ईर्ष्या से ड्रूल करने के लिए काफी है, इसे यहां देखेंः

lkb5jjl

हाल ही में आयुष्मान खुराना के जन्मदिन सेलिब्रेशन में एक नहीं बल्कि चार टेस्टी केक थे,

Parineeti Chopra: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा मालदीव में लेविश ब्रेकफास्ट को एन्जॉय करती, देखें तस्वीरें

लगता है खुराना ब्रदर्स के पास केक के आसपास एक रास्ता है, हाल ही में आयुष्मान खुराना के जन्मदिन सेलिब्रेशन में एक नहीं बल्कि चार टेस्टी केक थे, और उनमें से हर एक दूसरे की तरह आकर्षक लग रहा था. वास्तव में, अपारशक्ति खुराना ने खुद अपनी पत्नी आकृति आहूजा के साथ टेस्टी चॉकलेट और फ्लावर्स केक की एक सीरीज के साथ अपनी 7 वीं एनिवर्सरी मनाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ठीक है, हम आपके बारे में नहीं जानते हैं, लेकिन यह सब केक टॉक निश्चित रूप से हमें कुछ घर का बना फ्लाफी गुडनेस के लिए क्रेव कर रहा है. और अगर आप कोशिश करने के मूड में हैं, तो यहां बता रहे हैं. कि आप घर पर खाने के लिए एक आसान स्वादिष्ट वनीला केक कैसे बना सकते हैं.