Parineeti Chopra: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा मालदीव में लेविश ब्रेकफास्ट को एन्जॉय करती, देखें तस्वीरें

Parineeti Chopra Breakfast In Maldives: हाल के दिनों में, मालदीव इंडियन के लिए एक पॉपुलर वेकेशन डेस्टिनेशन बन गया है. सारा अली खान से लेकर रिया कपूर, हिना खान से लेकर जाह्नवी कपूर तक- बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटी अपने बीजी शेड्यूल से कुछ समय निकाल कर यहां का दौरा कर चुकी हैं.

Parineeti Chopra: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा मालदीव में लेविश ब्रेकफास्ट को एन्जॉय करती, देखें तस्वीरें

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा भी अपनी फैमिली के साथ मालदीव वेकेशन पर हैं.

खास बातें

  • परिणीति चोपड़ा इस समय मालदीव में है.
  • परिणीति चोपड़ा लेविश ब्रेकफास्ट की तस्वीर साझा की.
  • परिणीति चोपड़ा खाने की बहुत बड़ी शौकीन है.

Parineeti Chopra Breakfast In Maldives:  हाल के दिनों में, मालदीव इंडियन के लिए एक पॉपुलर वेकेशन डेस्टिनेशन बन गया है. सारा अली खान से लेकर रिया कपूर, हिना खान से लेकर जाह्नवी कपूर तक- बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटी अपने बीजी शेड्यूल से कुछ समय निकाल कर इन द्वीपों का दौरा कर चुकी हैं. परिणीति चोपड़ा भी अपनी फैमिली के साथ मालदीव वेकेशन पर हैं. और कुछ टेस्टी फूड के बिना वेकेशन क्या है? एक्ट्रेस ने अपने होटल के रेस्टोरेंट से इंस्टाग्राम में एक लेविश ब्रेकफास्ट की तस्वीर साझा की. यहां देखेंः

51q2gelg
udi7smp8

Katrina Kaif: ऑस्ट्रिया में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का टेस्टी ब्रेकफास्ट, देखें तस्वीर

परिणीति चोपड़ा ने फैमिली के साथ हेल्दी ब्रेकफास्ट स्प्रेड को एन्जॉय किया. दिवा ने अपने अद्भुत ब्रेकफास्ट की एक तस्वीर साझा की, जिसे प्राइवेट पूल के अंदर एक ट्रे में सर्व किया गया था, जो समुद्र और मालदीव के शानदार व्यू के साथ आया था. मील में, हम एक आमलेट, वफ़ल, क्रोइसैन, फ्रेश ऑरेंज जू,, कॉफी, चिया सीड हलवा, मफिन, सलामी और फ्रेश फ्रूट देख सकते थे. उनके माता-पिता के लिए एक और ट्रे सनी-साइड-अप अंडे, मूसली पैराफिट्स और खमीर ब्रेड के स्लाइस के साथ आई थी.

Bhagyashree Tasty Treats: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने दुबई वेकेशन से शेयर किया ड्रूल वर्थी ट्रीट्स, यहां देखें तस्वीरें

ऐसा लगता है कि परिणीति चोपड़ा और उनका परिवार मालदीव में परफेक्ट वेकेशन एन्जॉय कर रहा है! चार हफ्तों के लंबे कॉफी पीने वाले वीडियो के बाद परिणीति चोपड़ा ने खुद का एक वीडियो शेयर किया था. "मैंने तुम्हें याद किया, मेरे फ्रेंड," उसने एक घूंट लेने और उसे गले से लगाने के बाद अपने कॉफी कप से कहा. यहां देखें पूरा वीडियोः

Anupam Kher: एक्टर अनुपम खेर ने इस देसी स्प्रेड के लिए मजे, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के बारे में, परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार एक्टर अर्जुन कपूर के साथ 'संदीप और पिंकी फरार' में देखा गया था. उन्होंने हाल ही में 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' और 'साइना' की रिलीज़ भी देखी. उनके आने वाले प्रोजेक्ट की घोषणा की जानी बाकी है.