एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इस पॉपुलर Italian फूड का उठाया लुत्फ, Can You Guess

Italian Delicacy: भूमि पेडनेकर बॉलीवुड में सबसे हार्ड वर्किंग एक्ट्रेस में से एक हो सकती हैं! हमने उनके स्टार को सिनेमा के भीतर कुछ सबसे अलग रोल में देखा है.

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इस पॉपुलर Italian फूड का उठाया लुत्फ, Can You Guess

खास बातें

  • भूमि पेडनेकर खाने की बड़ी शौकीन है.
  • भूमि पेडनेकर सभी तरह के फूड खाना पसंद करती है.
  • भूमि पेडनेकर वेजिटेरियन है.

Bhumi Pednekar With Italian Delicacy: भूमि पेडनेकर बॉलीवुड में सबसे हार्ड वर्किंग एक्ट्रेस में से एक हो सकती हैं! हमने उनके स्टार को सिनेमा के भीतर कुछ सबसे अलग रोल में देखा है. दम लगा के हईशा में अधिक वजन वाली दुल्हन की भूमिका निभाने से लेकर सांड की आंख में दादी की भूमिका निभाने तक, उनकी फिल्में न केवल दिल को छू लेने वाली हैं बल्कि, एक सामाजिक संदेश भी देती हैं. जबकि हम भूमि पेडनेकर को एक एक्ट्रेस के रूप में प्यार करते हैं, हम उन्हें एक खाने वाले के रूप में अधिक प्यार करते हैं! एक्ट्रेस को हर तरह के फूड खाना पसंद है और अक्सर उन्हें खाने की एक शानदार प्लेट के साथ देखा जाता है. हाल ही में, हमने भूमि पेडनेकर को उसके गिल्ड फूड का आनंद लेते हुए पकड़ा और उसके स्वादिष्ट मील ने हमें कुछ के लिए भी ड्रूल कर दिया! नज़र यहा्ं डालेंः

 
j7geiucg


करिश्मा कपूर ने अपनी मंडे मॉर्निंग की शुरुआत ‘ऑटम कलर्स' के इस बाउल के साथ की, यहां देखें तस्वीर

भूमि पेडनेकर के हाल के खाने के रोमांच इटैलियन फूड के बारे में थे. उसने अपने इटैलियन फूड की एक इंस्टाग्राम स्टोरी अपलोड की. उसके मील का वर्णन करने का सबसे अच्छा तरीका "खुशी" होगा और भूमि सहमत है! तस्वीर में, परमेसन चीज़, तुलसी के पत्तों और चेरी टमाटर से सजाए गए स्पेगेटी से भरी एक प्लेट है. उसने तस्वीर को "खुशी" के रूप में कैप्शन दिया. भूमि पेडनेकर की स्पेगेटी की कटोरी को देखकर हमें इटैलियन खाने की क्रेविंग हो गई. यदि आप भी इसी तरह की क्रेविंग कर रहे हैं, तो क्यों न इन आसान व्यंजनों के साथ घर पर कुछ स्पेगेटी को तैयार करें.

London Trip Features: एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने लंदन ट्रिप के दौरान इस स्वीट डिश के लिए मजे, यहां देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आप फोटो शेयरिंग ऐप पर भूमि पेडनेकर को फॉलो कर रहे हैं, तो आपको पता होगा कि एक्ट्रेस वेजिटरेयन हैं. इंस्टाग्राम पर 7.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, वह हमेशा अपने फैन को अपने द्वारा खाए जाने वाले सभी खाने के बारे में अपडेट रखती हैं. इंस्टाग्राम पर उसके सभी स्वादिष्ट फूड इंडलजेंस को देखते हुए नॉनवेजिटेरियन भी उसके द्वारा खाए जा रहे वेजिटेरियन डिशेज के लिए तरस जाते हैं. हमने आखिरी बार उसे एक राजस्थानी थाली खत्म करने का प्रयास करते हुए देखा था, और वह अपने खाने की उपाधि पर खरी उतरी और उसने अपने आप ही इस थाली को खत्म कर दिया!