Neena Gupta: भुना हुआ जीरा पीसने के लिए नीना गुप्ता का देसी 'जुगाड़'

Neena Gupta Jugad: वेटरन एक्ट्रेस नीना गुप्ता बार-बार साबित करती हैं, कि 'उम्र सिर्फ एक संख्या है. उनकी फिल्मों की पसंद से लेकर उनके फैशन स्टेटमेंट तक- हमने 62 वर्षीय एक्ट्रेस को कई लोगों के लिए गोल सेट करते देखा है.

Neena Gupta: भुना हुआ जीरा पीसने के लिए नीना गुप्ता का देसी 'जुगाड़'

Neena Gupta: नीना एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के रूप में भी उभरी हैं.

खास बातें

  • नीना खाने की बड़ी शौकीन हैं.
  • नीना वर्तमान में संयुक्त राज्य अमेरिका में है.
  • हालही में उन्हें एक रेस्टोरेंट में डोसा की थाली में लिप्त देखा.

Neena Gupta Jugad:  वेटरन एक्ट्रेस नीना गुप्ता बार-बार साबित करती हैं, कि 'उम्र सिर्फ एक संख्या है. उनकी फिल्मों की पसंद से लेकर उनके फैशन स्टेटमेंट तक- हमने 62 वर्षीय एक्ट्रेस को कई लोगों के लिए गोल सेट करते देखा है. इसके अलावा, वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के रूप में भी उभरी हैं. वह न केवल इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं, बल्कि इसका पूरा आनंद भी लेती हैं. फोटो-शेयरिंग ऐप पर नीना गुप्ता के 833 हजार फॉलोअर्स हैं और रेगुलर पोस्ट और स्टोरीज के साथ उनका एंटरटेनमेंट करती रहती हैं. उनकी बुद्धि और हास्य इन सामग्रियों को और अधिक रोचक और संबंधित बनाता है. उदाहरण के लिए उसकी लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट लें.

Kapoor Sister's: फिटनेस फ्रिक करीना और करिश्मा कपूर को देखिए Full On Foodie Mood में

'बधाई हो' एक्ट्रेस, जो वर्तमान में संयुक्त राज्य अमेरिका में है, ने बिना मोर्टार-मूसल या ग्राइंडर के मसाला पीसने के लिए अपने एक हैक को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. कैसे, तुम पूछते हो? यह सिर्फ एक थर्मस के साथ है. सॉर्ट वीडियो क्लिप में, हमने उन्हें हिंदी में यह कहते हुए सुना, "मैं अमेरिका में हूं और अपने होटल में खाना बना रही हूं. मुझे इस 'भुने जीरे' (भुना हुआ जीरा) को दही में मिलाने के लिए पीसना था. इसलिए पहले मैंने प्लास्टिक के पानी की बोतल से कोशिश की. लेकिन यह काम नहीं किया. फिर मुझे अपने थर्मस के साथ इसे पीसने का सुझाव दिया गया और देखें, यह अच्छी तरह से काम करता है. चिंता न करें, मैंने रसोई के स्लैब को साफ कर दिया है (उस पर जीरा पीसने से पहले). उस वीडियो पर एक नज़र डालें जिन्होंने कैप्शन दिया, "जुगड़".

Malaika Arora: मलाइका ने फैन्स से पूछा- 'पौष्टिक खाने के बारे में आपका क्या विचार है?'

बहुत संबंधित, है ना? इससे पहले, उसने यूएस से एक और वीडियो क्लिप साझा की, जहां हमने उन्हें एक रेस्टोरेंट में डोसा की थाली में लिप्त देखा. उन्होंने इतने लंबे समय के बाद एक रेस्टोरेंट में जाने पर भी अपना उत्साह व्यक्त किया. "मैं काफी समय के बाद एक रेस्टोरेंट में आई हूं. मैं अभी भारत में नहीं हूं. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं वास्तव में इतने लंबे समय के बाद एक रेस्टोरेंट में हूं," उन्होंने हिंदी में कहा, जबकि साउथ इंडियन डिश खा रही थीं. यहां पोस्ट देखेंः 

Food For Soul: तारा सुतारिया ने खाई क्रिस्पी डिश, देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के बारे में, नीना गुप्ता अपनी हाल ही में लॉन्च की गई आत्मकथा 'सच कहूं तो' से काफी चर्चा में हैं. इसके अलावा, वह जल्द ही 'शिव शास्त्री बलबो' नामक एक आने वाली फिल्म में दिखाई देंगी. फिल्म में उनके साथ एक्टर अनुपम खेर भी हैं.