Rakulpreet Singh: एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह का हेल्दी और टेस्टी बाजरा बाउल, देखें तस्वीर

Rakulpreet Singh Millet Bowl: मॉडल से एक्ट्रेस बनी रकुलप्रीत सिंह खुद काफी हेल्दी खाने की शौकीन हैं और उनका इंस्टाग्राम प्रोफाइल इसका एक संपन्न सबूत है. एक्ट्रेस अपने अच्छी तरह से तैयार किए गए पौष्टिक डाइट की झलक हमारे साथ साझा करने में फेल नहीं होती है.

Rakulpreet Singh: एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह का हेल्दी और टेस्टी बाजरा बाउल, देखें तस्वीर

Rakulpreet Singh: रकुलप्रीत ने अपनी पोषण विशेषज्ञ में खुद के लिए एक दोस्त पाई है.

खास बातें

  • एक्ट्रेस अपने रंगीन बाजरे के कटोरे को खाकर मुस्कुरा रही थी.
  • बाजरे को हेल्थ के लिए अच्छा माना जाता है.
  • रकुलप्रीत हेल्दी खाने की शौकीन है.

Rakulpreet Singh Millet Bowl:   मॉडल से एक्ट्रेस बनी रकुलप्रीत सिंह खुद काफी हेल्दी खाने की शौकीन हैं और उनका इंस्टाग्राम प्रोफाइल इसका एक संपन्न सबूत है. एक्ट्रेस अपने अच्छी तरह से तैयार किए गए पौष्टिक डाइट की झलक हमारे साथ साझा करने में फेल नहीं होती है और यहां तक ​​कि अपने फैंस से उनके प्रोफाइल पर कुछ हेल्दी रेसिपीज को ट्राई करने का आग्रह करती है. रकुलप्रीत ने अपनी पोषण विशेषज्ञ में खुद के लिए एक दोस्त पाया है और एक्टर को अक्सर हेल्दी और सही खाने के बारे में अपने पोस्ट में एक पुरस्कार विजेता पोषण विशेषज्ञ मुमुन गनेरीवाल को टैग करते देखा जाता है. एक्ट्रेस और पोषण विशेषज्ञ दोनों ही यह मानते हैं कि सही खाने का अर्थ है विभिन्न प्रकार के फूड्स से भरपूर डाइट लेना, न कि उन्हें समाप्त करना.

हाल ही में, एक्ट्रेस अपने रंगीन बाजरे के कटोरे को खाकर मुस्कुरा रही थी, जो जीवंत और स्वादिष्ट लग रहा था. उसने एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा - "सब्जियों से भरी मेरी बाजरा की कटोरी. मुमुन गनेरीवाल के लिए धन्यवाद, मैंने हाल ही में बाजरा खाने के लिए स्विच किया और मुझे कहना होगा कि मेरा शरीर बहुत अच्छा लगता है". यहां देखिए तस्वीरः

gi1t3s5o
रकुलप्रीत सब्जी से भरी बाजरे की कटोरी का आनंद लेती

Mindy Kailing: मिंडी कलिंग ने बनाई स्वादिष्ट मैंगो चटनी- Recipe Inside

यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने अपने जीवन को अधिक हेल्दी और एनर्जेटिक बनाने में अपने पोषण विशेषज्ञ की भूमिका को स्वीकार किया है. रकुलप्रीत ने हाल ही में एक और तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह एक स्वादिष्ट साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट में बाजरा डोसा और सांबर का स्वाद चखती दिख रही थीं, जो उन्हें खुद पोषण विशेषज्ञ ने सुझाया था. यहां पोस्ट देखेंः

Tara Sutaria: ब्वॉयफ्रेंड आदर जैन के लिए शेफ बनी एक्ट्रेस तारा सुतारिया, बारबेक्यू करती आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सरदार का ग्रेंडसन' एक्टर एक योग उत्साही है और हाल ही में शाकाहारी बन गई है. उनका फिट शरीर और चमकती त्वचा वह सभी प्रमाण है जो आपको विश्वास करने की आवश्यकता है कि यदि आप अच्छा खाते हैं, तो आप बहुत अच्छे लगते हैं और अच्छा महसूस करते हैं.