डिनर पार्टी में चाहते हैं कुछ यूनिक तो ट्राई करें चाइनीज स्टाइल चिली फिश-Recipe Inside

Chinese-Style Chilli Fish: चाइनीज फूड इंडिया में इतना लोकप्रिय है कि हम कभी-कभी भूल जाते हैं कि यह हमारे इंडियन फूड का पार्ट नहीं है. हमारे पसंदीदा चिली चिकन और चिली पनीर की तरह, यह चिली फिश डिश में टेंगी और मसालेदार टेस्ट और मसालों का फ्लेवर एड करती है.

डिनर पार्टी में चाहते हैं कुछ यूनिक तो ट्राई करें चाइनीज स्टाइल चिली फिश-Recipe Inside

Chilli Fish: क्रंची फ्राई फिश को डेंस मसालेदार चटनी के साथ बनाया जाता है.

खास बातें

  • चिली चिकन से, हमने चीली पनीर का अपना वर्जन बनाया
  • चाइनीज चिली फिश बहुत आसान है.
  • चाइनीज चिली फिश को घर पर आसानी से बनाया जा सकता है.

Chinese-Style Chilli Fish: चाइनीज फूड इंडिया में इतना लोकप्रिय है कि हम कभी-कभी भूल जाते हैं कि यह हमारे इंडियन फूड का पार्ट नहीं है. इंडियन-आइड' नूडल्स और मंचूरियन, और एक नए प्रकार के फूड- इंडो-चाइनीज- खाना पकाने की हमारी स्टाइल उपजी. इंडियन मसालों के एक एक्स्ट्रा तड़के के साथ चाइनीज सामग्री और स्वाद, हम अपने देश में चाइनीज फूड बनाने के तरीके से प्यार करते हैं, यहां तक ​​कि बिना यह जाने कि चीनी फूड का टेस्ट कैसा है. चिली चिकन से, हमने चिली पनीर का अपना वर्जन बनाया और चाइनीज स्टाइल से चिली विरासत को आगे बढ़ाया यह चिली फिश है. वही टेस्ट, चिकन या पनीर के बजाय फिश के एकमात्र नए उपयोग के साथ मसालेदार पकवान खाने के समान आनंद.

हमारे पसंदीदा चिली चिकन और चिली पनीर की तरह, यह चिली फिश डिश में टेंगी और मसालेदार टेस्ट और मसालों का फ्लेवर एड करती है. क्रंची फ्राई फिश को डेंस मसालेदार चटनी के साथ बनाया जाता है. जिससे यह एक बड़ी पार्टी या परिवार या दोस्तों के साथ गेट-टू-गेदर में किक-स्टार्ट करने के लिए सही स्नैक बन जाता है. बाहर से क्रिस्पी और अंदर से सॉफ्ट, फ्राई फिश के साथ लोकप्रिय इंडो-चाइनीज डिश बनाने के आपके नवाचार को देखकर आपके गेस्ट आश्चर्यचकित रह जाएंगे.

चाइनीज स्टाइल चिली पनीर को देखकर आपको बहुत खुशी होगी कि चाइनीज चीली फिश बनाना कितना आसान है. फ्राई फिश को चटनी के साथ पेयर किया जाता है जो बनाने में सुपर क्विक है. कोई भी प्याज़ या अन्य सब्जियां रोस्ट नहीं करना. इस रेसिपी को रेगूलर चिली चिकन की तुलना में जल्दी बनाया जा सकता है. 

पार्ट 2 रेसिपी आपको कॉर्न फ्लोर, मैदा, बेकिंग पाउडर, सोया सॉस, अजवाइन, काली मिर्च पाउडर, पानी और नमक के मिश्रण में फिश के टुकड़े डूबोने की आवश्यकता है. फिर फिश को गर्म तेल में क्रंची और गोल्डेन ब्राउन होने तक फ्राई करें.

इसके बाद, मिर्च, अदरक और लहसुन के साथ सोया, टमाटर और चिली सॉस, जिंजर और गार्लिक में फ्राई फिश को डालें, आपकी रेसिपी तैयार है. 

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

Grapes Benefits: अंगूर खाने के 7 अद्भुत फायदे!

Weight Loss: दाल चावल या दाल रोटी वजन घटाने के लिए क्या है बेहतर? Experts Reveal

Watermelon Peel Benefits: सेहत के लिए बहुत गुणकारी हैं तरबूज के छिलके!

Happy Birthday Tanushree Dutta: यहां जाने तुनश्री दत्ता की 'Yogic Diet' के बारे में और क्या है पोस्ट बर्थ प्लान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

World Sleep Day 2021: आज है 'वर्ल्ड स्लीप डे', जानें महत्व, थीम और हेल्दी फूड