Deepika-Ranveer Wedding: दीपिका-रणवीर की शादी के लिए भारत से इटली ले जाया गया यह स्पेशल वेलकम ड्रिंक

मानव मंगलानी के मुताबिक फिल्टर कॉफी दीपिका की मनपसंद है, तो इसलिए इसे खासतौर पर इस भव्य समारोह में मेहमानों को परोसने के लिए बैंगलोर से मंगाया गया था.

एनडीटीवी फूड  |  Updated: November 15, 2018 16:55 IST

Reddit
Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding: this special Welcome Drink Was Reportedly Flown To Italy From India
Highlights
  • दीपिका और रणवीर की शादी में बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए.
  • आज शाम 6 बजे तक दोनों की तस्वीर आने की उम्मीद है.
  • कॉफी मेहमानों को परोसने के लिए बैंगलोर से मंगाया गया था.

बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की कल शादी हो गई. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी 14 नवंबर को इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने शानदार विला में हुई. इस विला का नाम डेल बालबियानेलो है. दीपिका और रणवीर की शादी में बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए. दोनों के फैन उनकी शादी की एक झलक के लिए तरस रहे हैं. लेकिन इस बॉलीवुड कपल ने इस बात के पूरे इंतजाम किए थे कि शादी की तस्वीरें या वीडियो लीक न हों. आज शाम 6 बजे तक दोनों की तस्वीर आने की उम्मीद है.

Weight Loss: घटेगा बैली फैट, कम होगा वजन अगर ट्राई करेंगे ये टिप्‍स

Weight Loss: प्रोटीन से भरपूर ये 5 फ्रूट्स हो सकते हैं वजन कम करने में फायदेमंद

बॉलीवुड के इन दोनों सितारों की शादी में वर और वधु के परिवार के लोग और दोस्त ही शामिल हुए. हालाकि रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी को लेकर किसी भी तरह का खुलासा या तस्वीरे साझा होने में पूरी तरह मुश्तेदी बरती है. अपनी शादी से जुडी कोई भी खबर या डिटेल दोनों ने बाहर नहीं आने दी है. फिर भी दोनों के फैन्स इनते हैं कि मीडिया ने उनकी शादी से जुड़ी बहुत सी बातों का खुलासा किया. अब क्योंकि कोई ठोस बात सामने नहीं आई तो जो खबरें आ रही हैं उन्हीं पर चर्चा की जा रही है. तो दोनों की शादी से जुड़ी खबरों की बात करें तो खाने में इंडियन और कॉन्टिनेंटल मिक्स होगा. बॉलीवुड पेपराजी मानव मंगलानी के एक इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार मेहमानों को वेलकम ड्रिंक के तौर पर फिल्टर्ड कॉफी परोसी गई थी. 

मानव मंगलानी के मुताबिक फिल्टर कॉफी दीपिका की मनपसंद है, तो इसलिए इसे खासतौर पर इस भव्य समारोह में मेहमानों को परोसने के लिए बैंगलोर से मंगाया गया था. अब यह बात वाकई रोचक है! भारत में कॉफी पसंद करने वाले बहुत लोग हैं. यह गाढ़ी, दूध और स्ट्रॉन्ग फ्लेवर वाली कॉफी देख के दक्षिण में खूब पसंद की जाती है. फिल्टर्ड कॉफी का स्वाद और फ्लेवर बेहद एडिक्टिव होता है. जिन लोगों को फिल्टर कॉफी पसंद है वह इसके असली स्वाद को समझ सकते हैं. तो आप समझ ही सकते हैं कि आखिर क्यों इटली में हो रहे विवाह समारोह में बैंगलोर से कॉफी मंगाई गई. इन बातों के बाद हमारे लिए तो दोनों की शादी की तस्वीरों का इंतजार करना बहुत कठिन हो रहा है. पर इंताजार का भी अपना मजा है...

Tej Patta For Diabetes: ब्‍लड शुगर को कंट्रोल करने के लिए कैसे करें इसका इस्‍तेमाल

क्या होता है शरीर में, जब आप पानी नहीं पीते! | कम पानी पीने के 7 नुकसान

और खबरों के लिए क्लिक करें.

Comments

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

संबंधित रेसिपी

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com