Shilpa Shetty: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की स्वादिष्ट जलेबी एक यूनिक डेज़र्ट है, देखें तस्वीर

Shilpa Shetty Unique Dessert: सर्दियों का मौसम आखिरकार शुरू हो गया है, और इसके साथ ही कुछ डीप-फ्राइड गुड्स और टेस्टी स्वीट्स को खाने की क्रेविंग होती है. गुलाब जामुन से लेकर मैसूर पाक तक, खीर से लेकर जलेबी तक

Shilpa Shetty: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की स्वादिष्ट जलेबी एक यूनिक डेज़र्ट है, देखें तस्वीर

Shilpa Shetty: फोटो के कैप्शन में शिल्पा शेट्टी ने लिखा, "एप्पल जलेबी! थैंक्यू शेफ संतोष."

खास बातें

  • एप्पल जलेबी सामान्य जलेबी रेसिपी पर एक ट्विस्ट है.
  • एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हिमाचल में छुट्टियां मना रही है.
  • शिल्पा शेट्टी हेल्दी खाने की शौकीन है.

Shilpa Shetty Unique Dessert:  सर्दियों का मौसम आखिरकार शुरू हो गया है, और इसके साथ ही कुछ डीप-फ्राइड गुड्स और टेस्टी स्वीट्स को खाने की क्रेविंग होती है. गुलाब जामुन से लेकर मैसूर पाक तक, खीर से लेकर जलेबी तक- इंडियन स्वीट्स लवर वास्तव में पसंद के लिए खराब हैं. स्वीट टीथ वालों के लिए इन गिल्ट इंडल्जेंस से दूर रहना विशेष रूप से कठिन है. शिल्पा शेट्टी भी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो कभी-कभार एक आकर्षक मिठाई का विरोध नहीं कर सकती हैं. हाल ही में, हमने उन्हें हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मनाते हुए एक डिलाइटफुल सॉफ्टी आइसक्रीम में लिप्त देखा. और अब, दिवा कुछ टेस्टी और गरमा गरम जलेबी खा रही है लेकिन एक यूनिक मोड़ के साथ! एक नजर उनके द्वारा साझा की गई स्टोरी पर:

qoa2tka8

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने इस विंटर डिलाइट के लिए मजे, देखें तस्वीर

फोटो के कैप्शन में शिल्पा शेट्टी ने लिखा, "एप्पल जलेबी! थैंक्यू शेफ संतोष." स्वीट के साथ कुछ टेस्टी और क्रीमी रबड़ी लग रही थी. एप्पल जलेबी को मीठी चाशनी और कटे हुए पिस्ते के साथ छिड़काव किया गया था. पूरा क्रिएशन बिल्कुल डिवाइन लग रहा था और खाने के लिए तैयार थी!

Bhumi Pednekar: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर पानी पूरी की फैन हैं और हमारे पास इसका सबूत है

अनजान लोगों के लिए, एप्पल जलेबी सामान्य जलेबी रेसिपी पर एक ट्विस्ट है. यह यूनिक डेज़र्ट रेसिपी जलेबी बनाने के लिए तीखे हरे सेब के स्लाइस का उपयोग करती है. इन सेब के स्लाइस को फिर एक बैटर के साथ कोड किया जाता है और चाशनी में डीप फ्राई किया जाता है. सेब का खट्टापन सामान्य जलेबी रेसिपी को एक परफेक्ट और अलग मोड़ देता है.

ट्राई करना और इसे खुद बनाना चाहते हैं? सेब जलेबी की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

3l3leltg

एप्पल जलेबी को हरे सेब के साथ बनाया जाता है.

Unique Chocolate Dish: एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने यूनिक चॉकलेट डिश के साथ सेलिब्रेट किया पति विवेक दहिया का बर्थडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हम शिल्पा शेट्टी की और अधिक स्वीट इंड्ल्जेंस को देखना पसंद करेंगे! काम के बारे में, एक्ट्रेस को आखिरी बार 'हंगामा 2' में देखा गया था. उनके आने वाले प्रोजेक्ट में 'निकम्मा' शामिल है जो सब्बीर खान द्वारा निर्देशित है.