कुछ खास है प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की 'शादी का लड्डू', देखें तस्वीरें...

वहीं दूसरी तरफ 'द स्काई इज पिंक' में प्रियंका चोपड़ा के को-स्टार फरहान अख्तर मिठाई नहीं मिल पाई.

   |  Updated: November 21, 2018 16:59 IST

Reddit
Bride-To-Be Priyanka Chopra's Parisian 'Shadi Ka Ladoos' Come In Multiple Colours! (See Pics)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas and Priyanka Chopra) जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं. 36 साल की अदाकारा प्रियंका और निक से इसी साल विवाह करने वाली हैं. हालांकि अभी तक विवाह के बारे में अधिक जानकारी जारी नहीं की गई है. निक और प्रियंका की शादी की तारीख अभी तक सार्वजनिक नहीं की गई है. वहीं खबरें हैं कि यह 31 नवंबर से 2 दिसंबर के बीच होगी. तो अगर खबरों पर यकीन किया जाए तो इस जोडे के विवाह में भी बहुत अधिक समय नहीं बचा है. इसी साल अगस्त में दोनों की सगाई हुई थी. हाल ही में अपने एक शूट के लिए दिल्ली आई प्रियंका चोपड़ा इस समय पेरिस में हैं और उन्होंने वहां से अपने दोस्तों और को-स्टार्स के लिए कुछ गिफ्ट भेजे.

खुल गया आलिया भट्ट की दमकती त्वचा का राज, निकला इतना सरल!

प्रियंका चोपड़ा इस दौरान अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' ('The Sky Is Pink' ) की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ काम कर रहे फरहान अख्तर ने हाल ही में एक फोटो साझा की है, जिसमें कलरफुल मैक्रोन्स दिख रहे हैं. ये सभी प्रियंका ने अपनी टीम के लिए पेरिस से भेजे हैं. इसके साथ ही एक दूसरे क्रू मेंबर एका लखानी ने भी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में ये तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि यह फेंसी शादी का लड्डू प्रियंका चोपड़ा की शादी का है. यह मिठाई मशहूर ब्रांड माइसन लॉड्री (Maison Laudree) के हैं. खबरें थी कि मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता क शादी में भी इसी ब्रेंउ ने मेहमानों को मीठा परोसा था. लखानी, जोकि इतने दूर से आए इस सरप्राइज को पाकर खुश हैं, ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- '' जब शादी का लड्डू सीधे पेरिस से चांदनी चौक आया. शुक्रिया प्रियंका चोपड़ा.''

जानें कि कैसे प्याज करेगा ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल

bvfrev38
sj9j2ldg
vodt9rug
4g87o1b8 लखानी इतने दूर से आए इस सरप्राइज को पाकर खुश हैं

Methi For Weight Loss: मेथी के पत्ते करेंगे वजन कम, जानें कैसे

वहीं दूसरी तरफ 'द स्काई इज पिंक' में प्रियंका चोपड़ा के को-स्टार फरहान अख्तर मिठाई नहीं मिल पाई. फरहान ने भी इस स्पेशल मिठाई की तस्वीर साझा की और प्रिंयका से पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया... बहरहाल, इस साल प्रियंका और निक एक दूसरे के होने जा रहे हैं. दोनों का विवाह राजस्थान के जोधपुर स्थित भव्य ताज उमैद भवन किले में होगा. हमें उम्मीद है कि यह खास मिठाई दोनों की शादी के मेन्यू में भी दिखेगी. 

और खबरों के लिए क्लिक करें.

ये भी पढ़ें- 
 

Constipation: कब्ज को दूर करेंगे ये 8 उपाय और घरेलू नुस्खे
 

Kadi Patta For Diabetes: करी पत्ता करेगा ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल, जानें कैसे
 

Diabetes Management: जानें कि कैसे प्याज करेगा ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल
 

वजन कम करने में होगा फायदा, अगर डाइट में शामिल करेंगे हलीम के बीज
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Methi For Weight Loss: मेथी के पत्ते करेंगे वजन कम, जानें कैसे
 



Comments

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement