Sonam Kapoor ने आनंद आहूजा के लिए फिर बनाया खाना, इस बार था स्वादिष्ट 'Quarantine' Breakfast

ऐसा लगता है कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) वास्तव में पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के लिए कुछ स्वादिष्ट भोजन बनाकर खाना पकाने की कला को पूरा करने की कोशिश कर रही हैं.

Translated by: Avdhesh Painuly  |  Updated: April 02, 2020 19:55 IST

Reddit
Sonam Kapoor Again Cooked Food For Anand Ahuja, This Time It Was Delicious 'Quarantine' Breakfast

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इससे पहले भी पति आनंद अहूजा के लिए बनाया था खाना

Highlights
  • आनंद आहूजा के लिए सोनम कपूर ने दो वक्त का नाश्ता बनाया.
  • नाश्ते में एवोकाडो, अंडे और कई सब्जियां शामिल थी.
  • इससे पहले भी सोनम कपूर ने पति आनंद अहूजा के लिए बनाया था खाना.

कोरोनावायरस (Coronavirus) ने हम सभी को अपने घरों के अंदर रहने के लिए मजबूर कर दिया है. बॉलीवुड शूटिंग रुकने के साथ, हमारी हस्तियां भी अपने घरों में समय बिता रही हैं. इस खाली समय का सबसे अच्छा उपयोग अगर कोई कर रहा है तो वह हैं बॉलीवुड के स्टार. इनमें से कई अपने खाना बनाने की कला को टेस्ट कर रहा है तो को खाना बनाना सीख रहा है. ऐसा लगता है कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) वास्तव में पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के लिए कुछ स्वादिष्ट खाद्य पदार्थ पकाकर कला को परिपूर्ण करने की कोशिश कर रही हैं.

कुछ दिन पहले ही, सोनम कपूर ने हेल्दी फ्रोजन टोफू को बेल मिर्च और प्याज के साथ तैयार किया था. हाल की पोस्ट में सोनम कपूर ने दोपहर के भोजन के लिए मेनू साझा किया जिसमें कुछ दिलचस्प इटेलियन शेयर किए हैं.



3rqnvfu



सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का आखिरी कुकआउट एक स्वादिष्ट नाश्ते का था, जिसे उन्होंने फिर से आनंद आहूजा के लिए बनाया था. इसके अलावा, इस बार उन्होंने ब्रेकफास्ट बनाया. इसके लिए उन्होंने सबसे पहले कटा हुआ एवोकैडो, अंडे और तली हुई सब्जियों - ब्रोकोली, पालक, बीन्स और मशरूम शामिल थे.।

ब्रेकफास्ट प्लेट स्वास्थ्यवर्धक और स्वादिष्टता के एक मेलेंज की तरह लग रही थी. इस तरह का भोजन तैयार करना आसान है, जिसमें कई तरह के साग और एवोकैडो (पोषक तत्वों का भंडार) एक सुपर पौष्टिक फल शामिल हों.



btmneq9



केले के स्लाइस के साथ पैनकेक्स की रेसिपी (Pancakes Recipe) के बाद हेल्दी 'ब्रेकफास्ट ऑफ चैंपियंस' था. यह लग रहा है, पैनकेक की तरह लग रहा है कि क्योंकि यह पूरे गेहूं का आटा या जई की तरह कुछ अन्य स्वस्थ अनाज से बना है. अब, हम इसे एक पौष्टिक भोजन कहते हैं.



rte5jqm

क्वारंटाइन पीरियड के दौरान हम सोनम कपूर से हम खाना बनाने की प्रेरणा ले सकते हैं. हम घर पर हेल्दी खाना बनाने की कोशिश करनी चाहिए.

और खबरों के लिए क्लिक करें











Comments

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com