Coming Soon: दिल्ली में लॉन्च हो रहे ये 10 नए रेस्तरां

दिलवालों की दिल्ली कभी भी लोगों को सरप्राइज़ करने से पीछे नहीं हटती.

Coming Soon: दिल्ली में लॉन्च हो रहे ये 10 नए रेस्तरां

नई दिल्ली:

दिलवालों की दिल्ली कभी भी लोगों को सरप्राइज़ करने से पीछे नहीं हटती। ख़ासतौर से खाने के मामले में! पिछले कई सालों में दिल्ली में कई नए रेस्तरां खुले हैं, जो लोगों को क्रिएटिव कैफ़े, खाने को अच्छी तरह पेश कर रात में होम डिलीवरी के ऑपशन देते हैं।

अंदर से बेहतरीन इंटीरियर, मुंह में पानी ला देने वाला स्वादिष्ट खाना और नए अंदाज में परोसे जाने वाला कॉकटेल जैसी क्वॉलिटी रखते हैं। साथ ही आपके लिए एक अच्छी खबर यह है कि लेटिस ईट रेस्तरां और शेफ मनू चंद्रा का फैटी बाव रेस्तरां भी दिल्ली में लॉन्च हो चुके हैं।

तो आइए आपको बताते हैं कुछ 10 ऐसे रेस्तरां, जो आने वाले महीनों में राजधानी दिल्ली शहर में खुलने के लिए तैयार हैं।

 

वजन कम करने से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें- Weight Loss Tips in Hindi

 

लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स


दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित यह रेस्तरां प्रियांक सुखीजा का है। 1800 स्क्वेर फिट में बन रहा यह सबसे बड़ा बार होगा। एग्जीक्यूटिव शेफ दिनेश ने मेन्यू में शामिल डिश के बारे में बताते हुए कहा कि इसमें लज़ीज़ क्रीमी पास्ता और पिज़्ज़ा समेत यूरोपियन ऐपेटाइज़र हैं। क्योंकि मैं मुंबई का रहने वाला हूं, तो यहां लोग रंग-बिरंगी चुस्की और गोला का भी मज़ा ले सकते हैं। संयोग से मिस्टर सुखीजा के बाकी के वेंचर से लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स के एल्कोहॉल मेन्यू का रेट काफी चीप रखा गया है। सोचिएः मुंह में पानी ला देने वाले ऐपेटाइज़र, बीयर और क्रिएटिव कॉकटेल्स अगर एक साथ एक ही जगह मिल जाए, तो मज़ा आ जाएगा। अब इंतज़ार सिर्फ सितंबर के आने का है!

कहां: जी-ब्लॉक, कनॉट प्लेस
दो लोगों का खर्चः 1200 रुपये
समयः सुबह 11 बजे से रात 12:45 तक

चॉकोवॉल्ट
 


भारत का सबसे पहला चॉकलेट कैफ़े, चॉकोवॉल्ट सच में आपका दिल जीत लेने वालों में से एक होने वाला है। 100 प्रतिशत बेलजियम चॉकलेट से बने स्वादिष्ट डिज़र्ट चॉकलेट लवर्स के लिए स्पेशल होंगे। तिजोरी के आकार में चॉकलेट से भीगा विशाल प्रवेश द्वार, चॉकलेट टपकाती छत और टेबल पर पिघलती हुई चॉकलेट आपको अपना दिवाना बना देगी।

How to Remove Hair from Face: अनचाहे बाल हटाने के 5 घरेलू उपाय

 

Remedies for hair fall: झड़ते बालों को तुरंत रोक देंगे ये घरेलू नुस्खे...

 

Skin Care Tips : बदलते मौसम में यूं रखें स्किन का ख़्याल

 

Natural Cleansers: त्वचा में नई जान डाल देंगे ये 7 घरेलू नुस्खे


Masoor Dal for Skin: ये 5 तरीके लाएंगे चेहरे में गजब का निखार

 

 


ओनर मुकुंद खंडेलवाल का कहना है कि सिगनेचर डिशिज़ में डार्क मैजिक, मोका ट्विर्ल, सेवेंथ हेवन और वेफल स्टिक हैं। इसके अलावा मेन्यू में स्लर्पी शैक्स भी शामिल किए गए हैं। अब देखना यह है कि यह वॉल्ट खुलेगा कब? शायद इस 20 अगस्त को!

कहां: 1ए, ग्राउंड फ्लोर, हौज़ ख़ास विलेज
दो लोगों का खर्चः 500 रुपये
समयः सुबह 11 बजे से रात 1 बजे तक

दिल्ली क्लब हाउस
मारुत सिक्का के इंटरनैशनल बार ‘किया' और आधुनिक रेस्तरां ‘काएनूश' के बाद, वह अपना अगला वेंचर संगम कोर्टयार्ड में दिल्ली क्लब हाउस के नाम से शुरू करने जा रहे हैं। उनके मेन्यू से मज़ेदार डिश ट्राई करने के लिए सभी लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

कहां: मेजर सोमनाथ मार्ग, आर.के. पुरम

जेमीज़ इटैलियन
 


सेलेब्रिटी शेफ और रेस्तरां के ओनर जेमी ओलिवर ने डोलोमाइट रेस्तरां प्राइवेट लि. के साथ साझेदारी कर, शहर में एक नया रेस्तरां खोलने जा रहे हैं। विश्व में सफल रेस्तरां चेन चलाने वाले जेमी अब 2015 में भारत में कदम रखने वाले हैं। इस रेस्तरां में परोसी जाने वाली इटैलियन ट्रीट के स्वाद को चखने के लिए लोग काफी उत्सुक हैं।

 

अगर अच्छी नींद चाहिए, तो सोने से पहले खाएं ये 5 आहार...

 

Diabetes: कैसे आंवला करेगा ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल, आंवला के फायदे

 

बिना चीरे या काटे दूर होगा किडनी स्टोन, गुर्दा पथरी को दूर करेंगी ये 5 चीजें...

 

Negative Calorie Foods: जितना मन करें खाएं नहीं होगा वेट गेन

 

द नेस्ट


पूल के पास एक ग्लास हाउस लाउंज और खुली हवा में बना यह रेस्तरां आपको इम्प्रेस करने के लिए पूरी तरह तैयार है। द नेस्ट- टेवर्न ऑन द ग्रीन रेस्तरां की ख़ास बात यह है कि यहां परोसे जाने वाले कॉन्टिनेंटल, एशियन और मेडिटेरियन क्यूज़ीन की क्वॉलिटी काफी अच्छी रखी गई है। यह रेस्तरां प्राकृतिक रूप से काफी रोमेंटिक है। साथ ही दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए परफेक्ट जगह है।

कहां: कुतुब गोल्फ कोर्स, ऑरोबिंदो मार्ग, लाडो सराय
समयः दोपहर 12 बजे से रात 1 बजे तक

अगर आपको रात में भुख लग रही है और बाहर जाने के मूड में नहीं हैं, तो क्रेजी ब्रूनो आपके लिए बेस्ट ऑपशन है। यह रेस्तरां कुतुब मिनार के सामने कुतुब टिफ़िन में खुलने को तैयार है। इसके अलावा आप सफदरजंग डिवेलपमेंट एरिया में नाइट बाइट्स के चिकन समोसा, पॉपकॉर्न, सैंडविच और कई तरह के लाइट स्नैक्स रात में 10 से 4 के बीच कभी भी ऑर्डर कर सकते हैं।

 

Arhar Dal For Health: अरहर दाल के फायदे, जानें कैसे झटपट बनाएं रेस्तरां स्टाइल दाल फ्राई

 

 


वहीं, आप हौज़ ख़ास विलेज में ओपन होने वाले द पब और द विलेज डेक से भी अपनी पसंदीदा डिश ऑर्डर कर सकते हैं। इसके अलावा समर हाउस कैफ़े के ओनर द्वारा बैंड स्टैंड रेस्तरां, ऑरेबिंदो मार्ग भी खुलने को तैयार है, जहां से आप चुटकियों में रात के समय खुद के लिए खाना ऑर्डर कर सकते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चिंता न करें, ये सभी रेस्तरां जल्द ही शहर में खुलने जा रहे हैं। तो इनमें से पहले आप कौन-सी जगह पर जाकर खाना चखना पसंद करेंगे?

 

 

और खबरों के लिए क्लिक करें.